TERNION – फिएट गेटवे और एकीकृत व्यापारी सेवाओं के साथ हाइब्रिड एन्क्रिप्शन एक्सचेंज

 

 

टर्नियन एस्टोनिया में स्थित एक विनियमित क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज है और प्रथम श्रेणी के फिएट-टू-पासवर्ड और पासवर्ड-एन्क्रिप्शन एक्सचेंज और भुगतान प्रसंस्करण समाधान प्रदान करता है। टर्नियन ओयू 2018 में एक पूर्ण कार्यात्मक विनिमय मंच लॉन्च करने के लिए NASDAQ के समान क्रिप्टोकुरेंसी लाइसेंस प्राप्त करेगा। 

 

टर्नियन पारिस्थितिक तंत्र में तीन अक्ष होते हैं: टर्नियन एक्सचेंज, टर्नियन पेमेंट्स और टर्नियन लिक्विडिटी फंड। टर्नियन पारंपरिक वित्तीय मंच की सुरक्षा है

डिक्रिप्शन एक्सचेंज टर्नियन पुराने फैशन वाले पैसे सिस्टम और क्रिप्टोकुरस की नई दुनिया के बीच एक चिकनी संक्रमण प्रदान करता है। चूंकि केंद्रीकृत एक्सचेंज की लचीलापन बढ़ जाती है, तो टर्नियन एक्सचेंज वितरित एक्सचेंज (डीईएक्स) मंच को समेकित करता है।

 

 

2017 के आखिरी महीने में क्रिप्टोकुरेंसी सेगमेंट का कुल बाजार पूंजीकरण अचानक 600 अरब डॉलर हो गया है। Bitcoin चांदी अवधि 200 से अधिक बिलियन अमरीकी डॉलर की वृद्धि दर से पता चला है और कई अन्य विकल्प cryptocurrencies था जबकि (Altcoins) भी इसी प्रवृत्ति है। कुल व्यापार मात्रा न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज (NYSE) में वृद्धि हुई है और इसी अवधि के दौरान औसत व्यापार की मात्रा केवल 24 घंटे के लिए एक ही रेंज में अप करने के लिए $ 500 मिलियन के बीच अपने चरम पर पहुंच गया। कई मुख्य एक्सचेंज, ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए मांग है, क्योंकि आप बढ़ जाती है के अनुसार बुनियादी ढांचे की मात्रा में अचानक वृद्धि को संभालने के लिए तैयार नहीं हैं एक DoS क्षति (सेवा से वंचित) का सामना करना पड़ा। उपयोगकर्ता के लिए अंतिम परिणाम धीमी सेवा, अवसर की कमी और कुछ मामलों में गंभीर नुकसान था, क्योंकि व्यापारी अपनी उत्कृष्ट स्थिति को व्यवस्थित नहीं कर सके।

 

टर्नियन फिएट गेटवे और इंटीग्रेटेड मर्चेंट सर्विसेज के साथ एक हाइब्रिड एन्क्रिप्शन एक्सचेंज है।

टर्नियन एक्सचेंज एक विनियमित, लाइसेंस प्राप्त, केंद्रीकृत इकाई है जो एन्क्रिप्शन, एन्क्रिप्शन और एन्क्रिप्शन के माध्यम से लेनदेन कर सकती है। आईसीओ चरण के बाद, एक्सचेंज एक संकर होगा। यह केंद्रीकृत और वितरित विनिमय की सुविधा प्रदान करेगा।

टर्नियन भुगतान प्रोसेसर एक भुगतान गेटवे है जिसे आपूर्तिकर्ता के विवेकाधिकार पर लागू किया जा सकता है और उपयोगकर्ता को कार्ड जारी करता है। आप विक्रेता का भुगतान करने के लिए डेबिट कार्ड का भी उपयोग कर सकते हैं। विक्रेता अपनी भुगतान विधि में टर्नियन एपीआई को लागू करके अपने सामान और सेवाओं का भुगतान या एन्क्रिप्ट करना चुन सकते हैं। सिस्टम में एक्सचेंज के एकीकरण के कारण यह संभव है।

टर्नियन तरलता निधि दो व्यावसायिक मॉडल का समर्थन करता है और एक्सचेंज और भुगतान प्रोसेसर के केंद्र में है। यह फंड कंपनी के मुनाफे के एक-चौथाई हिस्से का उपयोग करके टोकन खरीदने और मुद्रास्फीति को रोकने के लिए टोकन जलाने के लिए भी जिम्मेदार है। यह टर्नियन के भविष्य के विस्तार के लिए तरलता को सुरक्षित करने के लिए संचित धन की एक और चौथाई भी स्टोर करता है।

 

 

एक क्रिप्टोग्राफिक बाजार प्रवृत्ति है जिसे पासवर्ड एक्सचेंज लेनदेन की ट्रेडिंग वॉल्यूम को देखते समय देखा जा सकता है। बिटमेक्स, ओकेक्स और बिनेंस के तीन प्रमुख एक्सचेंज अपेक्षाकृत नए हैं, लेकिन एक्सचेंज लेन-देन लेनदेन की पेशकश नहीं करता है।

 

 

केवल एक पुराना सिफर-टू-ट्रांसफॉर्म एक्सचेंज है जो अभी भी नए सिफर-टू-सिफर एक्सचेंज की तुलना में एक छोटी मात्रा है। क्राकेन, उदाहरण के लिए, सिक्कामार्केट कैप के अनुसार 11 वां स्थान पर है, लेकिन क्रिप्टो मेगा रैली शुरू होने से काफी पहले यह परिचालन में था। 

 

 

अधिकांश लेन-देन के साथ सभी नए लेनदेन मौद्रिक मुद्राओं (जैसे हुबी और बिनेंस) में वायर ट्रांसफर करने की क्षमता प्रदान नहीं करते हैं। बाजार पर एन्क्रिप्शन एक्सचेंज में एक दोष है। और फिएट एक्सचेंज के लिए नया क्रिप्टो निश्चित रूप से बाजार के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ हो सकता है।

 

 

 

 

टर्नियन पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर सभी आंतरिक मुद्रीकरण तंत्र टर्नियन तरलता निधि को बनाए रखने के लिए हैं। जैसे टर्नियन फाइनेंशियल मॉडल टर्नियन तरलता का समर्थन करने के लिए प्राकृतिक बाजार पर निर्भर करता है, तो टर्नियन टोकन का उपयोगिता कार्य भी है। TRN टोकन बहुत अच्छी तरह से चार्ज विनिमय तरीकों में Ternion पारिस्थितिकी तंत्र Ternion मुद्रा और Ternion भुगतान व्यापार द्वारा उत्पन्न में एकीकृत कर रहे हैं। यह एक उपयोगिता तंत्र के माध्यम से TRN टोकन के लिए मांग में वृद्धि कर सकता है, टोकन पारिस्थितिकी तंत्र के लिए वापस पारित हो जाता है इस प्रकार आपूर्ति और मांग का एक चक्र बनाते हैं।

 

 

 

 

 

टोकन बिक्री विवरण:

 

टोकन: टीआरएन 

टोकन प्रोटोकॉल: ईआरसी 20 

कुल टोकन: 95,000,000 टीआरएन 

खरीद से पहले टोकन डिलीवरी: 22,500,000 टीआरएन 

टोकन से आईसीओ: 53,500,000 टीआरएन 

बिक्री कार्यक्रम: 

28 अगस्त 2018 तक प्रभावी आईसीओ:

 

राउंड ए – 2 9 जून – 2 9 अगस्त विनिमय दर: 1 टीआरएन = 0.65 अमरीकी डालर 

राउंड बी – 30 अगस्त – 30 अक्टूबर, विनिमय दर: 1 टीआरएन = 2.10 अमरीकी डालर 

राउंड सी – 1 नवंबर से 30 दिसंबर तक दरें: 1 टीआरएन = 3.23 

आईसीओ कवर:

 

सॉफ्टवेवर: $ 5,000,000 

ठोस कवर: $ 65,000,000 

अधिक जानकारी:

 

 

टर्नियन एक सफल लॉकिंग विधि के आधार पर एक नया व्यापार मंच है जो बाजार को साबित करता है और वित्तीय पारिस्थितिक तंत्र के कार्यों को बदलता है। प्रणाली शानदार संपत्ति प्रकारों के लिए लेनदेन प्रक्रिया का समर्थन करने के लिए प्लेटफार्म सहयोगियों का उपयोग करती है। मंच भी अपनी ज्ञात एन्क्रिप्टेड मुद्रा का उपयोग करता है जिसे टोकन लेनदेन कहा जाता है। डेवलपर्स टोकन मालिक की मदद के लिए टोकन लेनदेन करने के लिए एक विशाल तरलता लक्ष्य बनाने की उम्मीद करते हैं। इस मंच का लक्ष्य ब्लॉक-चेन प्रौद्योगिकी के साथ कई वित्तीय संपत्तियों को नवाचार करने में अग्रणी है। एक बार जब आप इस व्यापारिक वेबसाइट में भाग लेने का फैसला कर लेंगे, तो मुझे विश्वास है कि आप संस्थापक के अनुभव और रचनात्मक विचारों में निवेश करना जारी रखेंगे।

 

रोड मैप

 

 

2018 की पहली तिमाही 

एक्सचेंज विकसित होना शुरू हो गया है। 

टी 2 2018 

सार्वजनिक बिक्री विनिमय दर 

टी 3 2018 

सार्वजनिक बिक्री 

2018 

वितरित बंद बीटा एक्सचेंज। एक्सचेंज एक मार्जिन लेनदेन का प्रतिनिधित्व करता है।एक्सचेंज का वितरित विकास शुरू हो गया है। नकदी तरलता विनिमय। 

201 9 की पहली तिमाही 

टर्नियन भुगतान विकास शुरू होता है। एक वितरित विनिमय शुरू करें। आपका बीटा भुगतान बंद कर दिया गया है। प्रारंभिक विनिमय बोनस। 

टी 2 201 9 

भुगतान करना शुरू करें।

 

आदेश

 

 

 

 

 

जानकारी के लिए: 

 

वेबसाइट:  https://ternion.io/

तकनीकी लेख:  https://ternion.io/TernionWhitepaper_en.pdf

ट्विटर:  https://twitter.com/ternionofficial

टेलीग्राम:  https://t.me/TernionOfficial

एएनएन:  https://bitcointalk.org/index.php?topic=4623236.msg41743899#msg41743899

फेसबुक:  https://www.facebook.com/ternionofficial/

 https://ternion.io/?utm_source=bitcointalk&utm_blog=bounty

irawati99

https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2076411

Tinggalkan komentar